Connect with us

क्रिकेट

Delhi unlock 5.0: दिल्ली में 15 से क्या सब खुलेंगे, दिल्ली सरकार खोलेगी सिनेमा हॉल 15 अक्टूबर से

Published

on

नई दिल्ली: cinema halls allow in Delhi.. केंद्र सरकार की अनलॉक गाइडलाइंस के अनुरूप दिल्ली सरकार ने 15 अक्टूबर से शहर के सभी सिनेमा हॉल लो और मल्टी फ्लैक्सो को खोलने की अनुमति दे दी है।। इसके अलावा अब दिल्ली के सभी समाप्ति बाजार पहले की तरह खुल सकेंगे। हालांकि अभी भी कुछ नियम को पालन करना होगा। जैसे अभी तक हर जोन में 1 दिन में सिर्फ दो वीकली मार्केट के खोलने की अनुमति दी है।।

दिल्ली सरकार ने अनलॉक 5.0 के तहत 15 अक्टूबर से सिनेमा हॉल, मल्टीफलेक्स को खोलने और सभी समाप्ति बाजारों को पहले की तरह खोलने जाने की इजाजत दे रही है। 30 सितंबर को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने अनलॉक 5 पॉइंट की गाइडलाइंस को जारी करते हुए सिनेमा हॉल और छात्रों को आधी दर्शक क्षमता के साथ 15 अक्टूबर से खोलने जाने की इजाजत दे दी गई है।।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को ट्वीट कर बताया कि दिल्ली के सभी समाप्ति बाजार अब पहले की तरह खोल सकेंगे।। उन्होंने यह भी लिखा है कि: अब दिल्ली के सभी समाप्ति बाजार खोल सकेंगे अभी तक केवल दो बाजार प्रति दिन प्रति जॉन की इजाजत थी गरीब लोगों को इससे काफी राहत मिलेगी 15 अक्टूबर से दिल्ली में सिनेमा हॉल भी खोली जाएगी।। अरविंद केजरीवाल ने यह भी बताया है कि द्वारा जारी सभी दिशा निर्देश को पालन करना होगा।। अनुमति सिनेमा हॉल और पूरे मार्केट खोलने की।।

दिल्ली के चीफ से कितनी विजय देव के हस्ताक्षर से जारी आदेश को कहा गया है कि दिल्ली में कंटेंटमेंट जोन से बाहर स्थिति सभी सिनेमा हॉल ओं को मल्टीप्लेक्स और छात्रों को 15 अक्टूबर से खोलें जाने की इजाजत दे दी गई है।। कुल दर्शक संख्या की आधी दर्शकों को ही इजाजत मिलेगी।। आदेश में यह भी कहा गया है कि अगर वीकली मार्केट में दुकानदार और ग्राहक सोशल डिस्टेंसिंग समय स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर का पालन करती है नहीं दिखाई तो उन्हें कड़ी से कड़ी सजा और बंद किया जा सकता है बाजार को।।

इससे पहले 30 सितंबर को केंद्र नहीं अनलॉक 5.0 की गाइडलाइन करते हुए 50% सीटिंग कैपेसिटी के साथ सिनेमा हॉल, फ्लेक्स और छात्रों को खोले जाने की इजाजत दी थी। केंद्र ने इस बारे में अंतिम फैसला राज्य सरकार पर छोड़ दिया था कंटेंटमेंट जून में 31 अक्टूबर तक लॉकडाउन जारी रहेगा।।

हालांकि अभी तक तय नहीं किया गया है लगभग आखिर कब तक रहेगा।। फ्री दिल्ली सरकार ने 31 अक्टूबर तक क्लास लॉक डाउन लगाई है।। लेकिन सरकार के द्वारा निर्देशों का पालन करने के बाद सभी हॉल और सभी मार्केट खोल ले जाने की अनुमति दे दी गई है।। अब आम पब्लिक अपने मार्केट जा सकते सिनेमा हॉल जा सकते एक गरीब परिवार अपनी शॉप दुकान लगा सकते हैं बाजार में रोड पर सभी जगह।।

नोट: आज की आर्टिकल में आपको जानने को मिला 15 अक्टूबर 2020 से सभी थियेटर और सिनेमा हॉल खोलने की इजाजत केंद्र सरकार द्वारा दी गई है।। हालांकि अभी यह तय नहीं क्या-क्या लॉक डाउन कब तक रहेगा लेकिन केंद्र सरकार द्वारा बताई गई है 31 अक्टूबर फिर से लॉकडाउन रहेगा धन्यवाद।

Entertainment

जनता ने विराट कोहली को कहना चाहता है, की गांव से बेहतर खेलना होगा: गौरव गांगुली

Published

on

IPS 2020, भारत का अंतिम विदेशी अंतरराष्ट्रीय असाइनमेंट इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ था, जहां टीम ने T20 श्रृंखला जीती, लेकिन वनडे और टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा!

विराट कोहली
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराट कोहली और सह की जरूरत पर जोर दिया है! घर से दूर बेहतर प्रदर्शन करने के लिए! भारत 27 नंबर से शुरू होने बाले तीन मैचों की वनडे, टी20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना होगा! http://cricket match
भारत का अंतिम विदेशी अंतरराष्ट्रीय असाइनमेंट इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ था! जबकि टी20 श्रृंखला में कीवी टीम ने 5-0 से क्लीन स्वीप किया, भारत को एक दिवसीय मैचों में 3 -0 से और टेस्ट में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा! BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली नींद विराट कोहली और सह की जरूरत पर जोर दिया है! गांव से दूर बेहतर प्रदर्शन करने के लिए भारत 27 नवंबर से शुरू होने बाले तीन मैचों की वनडे, टी20 आई और चार मैच की टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगा!

विराट कोहली
भारत का अंतिम विदेशी अंतरराष्ट्रीय असाइनमेंट इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ था! जबकि टीम ने T20I श्रृंखला में किबी को 5-0 से क्लीन स्वीप किया, भारत को वनडे में 3-0 से और टेस्ट में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा!

Continue Reading

क्रिकेट

विराट कोहली को समझना होगा कि टीम को ‘घर से बेहतर खेलना होगा’: सौरव गांगुली

Published

on

latest news

IPL 2020, भारत का अंतिम विदेशी अंतर्राष्ट्रीय असाइनमेंट इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ था, जहां टीम ने T20 श्रृंखला जीती, लेकिन वनडे और टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा। latest Match News || virat Kohli ||

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराट कोहली और सह की जरूरत पर जोर दिया है। घर से दूर बेहतर प्रदर्शन करने के लिए। भारत 27 नवंबर से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे, टी 20 आई और चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगा।

भारत का अंतिम विदेशी अंतर्राष्ट्रीय असाइनमेंट इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ था। जबकि T20 श्रृंखला में कीवी टीम ने 5-0 से क्लीन स्वीप किया, भारत को एकदिवसीय मैचों में 3-0 से और टेस्ट में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा। BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराट कोहली और सह की जरूरत पर जोर दिया है। घर से दूर बेहतर प्रदर्शन करने के लिए। भारत 27 नवंबर से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे, टी 20 आई और चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगा

भारत का अंतिम विदेशी अंतर्राष्ट्रीय असाइनमेंट इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ था। जबकि टीम ने T20I श्रृंखला में कीवी को 5-0 से क्लीन-स्वीप किया, भारत को वनडे में 3-0 से और टेस्ट में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा।

virat Kohli

उन्हें (विराट) को वापस बैठना चाहिए और समझना चाहिए कि उन्हें घर से बेहतर खेलना है। हां, ऑस्ट्रेलिया एक अच्छी श्रृंखला थी जिसे उन्होंने (2018-19 में) जीता था लेकिन उन्हें दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड में बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था ( 2018) और न्यूजीलैंड (2020) दोनों, “गांगुली ने इंडिया टुडे की ‘प्रेरणा‘ पर कहा।

विदेशी श्रृंखला जीतने की कुंजी बल्लेबाजी में अच्छी है, जो पिछले दौरे के दौरान ऑस्ट्रेलिया में हुई थी।

उन्होंने कहा, “वे एक सक्षम पक्ष हैं और उन्होंने इससे सीखा होगा। सभी को अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी। हम इंग्लैंड में हार गए क्योंकि विराट कोहली, पुजारा के अलावा किसी को भी टेस्ट मैच नहीं मिला।

उन्होंने कहा, हमने ऑस्ट्रेलिया में जीत हासिल की क्योंकि पुजारा ने आपको 500 रन दिए, विराट ने शतक जड़ा, पंत ने शतक जड़ा। इस तरह आप सीरीज जीतने जा रहे हैं। कमिंस, स्टार्क, हेजलवुड और लियोन अच्छे गेंदबाज हैं।

यह भी पढ़े : iPhone 12 जैसे फीचर वाली यहां 5 बेस्ट स्मार्टफोन: कीमत भी है काफी कम

उन्होंने कहा, “उन्हें कड़ी टक्कर देने और हारने की जरूरत है। यह एक अच्छा पक्ष है और सभी को ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया को हराने के लिए एकजुट होना होगा।”

गांगुली ने हालांकि भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल की तारीफ करते हुए कहा कि उनके पास अपने कैलिबर के खिलाड़ी के लिए काफी समय है। राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के आगामी दौरे के लिए टेस्ट टीम में वापसी की है। वह सीमित ओवरों के प्रारूप में पहले से ही विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं।

IPL 2020, latest news

13 वें आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब का नेतृत्व करने वाले राहुल वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग में रन-स्कोरर के रूप में आगे बढ़ रहे हैं, लेकिन गांगुली, जो अपनी कप्तानी से भी प्रभावित हुए हैं, का मानना ​​था कि कर्नाटक का व्यक्ति टेस्ट क्रिकेट के लिए भी बाहर है।

गांगुली ने कहा, “मेरे पास टेस्ट मैचों में के एल राहुल के लिए बहुत समय है और मैं कह रहा हूं कि एक क्रिकेटर के रूप में। लेकिन, दिन के अंत में, यह चयनकर्ता है जो तय करता है कि कौन खेलता है और कौन नहीं खेलता है।”

जबकि KXIP के लिए राहुल के अधिकांश रन हारने के कारण बने, गांगुली को उम्मीद थी कि भारत के लिए उनके रन से जीत होगी।

“जिस तरह किसी ने खेल खेला है, मुझे लगता है कि वह (राहुल) कोई है, जो खेल के सभी रूपों में योगदान देगा। मैं उसे शुभकामनाएं देता हूं। उम्मीद है, वह भारत की जीत के लिए योगदान देता है जो महत्वपूर्ण है। “

गांगुली का मानना ​​था कि गेंदबाजी इकाई में तीन विश्व स्तरीय पेसर – जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और ईशांत शर्मा और दो युवा तेज गेंदबाजों – नवदीप सैनी और मोहम्मद सिराज – के गुण हैं।

“तो भारत पर हमला हुआ है, यह विराट के साथ काम करने और उन्हें उनके सर्वश्रेष्ठ होने के बारे में है।

“यह उसके लिए कप्तान के रूप में तय करना है कि वह किसके साथ हमला करना चाहता है और किस चरण में हमला करना चाहता है – चाहे वह अश्विन हो या बुमराह या सैनी, या शर्मा या जडेजा। यह उसकी कप्तानी का कौशल है।”

 

Continue Reading

क्रिकेट

आईपीएल 2020: ‘अत्यधिक पेशेवर, टीम द्वारा अच्छी तरह से सम्मानित’ – आरसीबी कोच कप्तान विराट कोहली कप्तान के रूप में

Published

on

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुख्य कोच साइमन कैटिच कप्तान विराट कोहली के बचाव में आए, जिनकी शुक्रवार को अबू धाबी में एलिमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हारने के बाद टीम आईपीएल 2020 से बाहर हो गई। COVID LIVE UPDATE

कोहली को कप्तान के रूप में हटाए जाने की मांग की गई है, जिसमें भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को नेता से ‘जवाबदेही’ के लिए बुलाया गया है। कोहली के बल्ले से एक मध्यम आईपीएल हुआ, जिसमें 15 पारियों में केवल 121.35 की स्ट्राइक रेट से 466 रन बनाए। COVID LIVE UPDATE


कैटिच ने हालांकि कहा कि शीर्ष पर देवदत्त पडिक्कल की सफलता का मतलब कोहली अक्सर पावर प्ले के बाद बल्लेबाजी करना चाहते थे, जो यूएई की परिस्थितियों में मुश्किल था। COVID LIVE UPDATE

कैटिच ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, “इस साल हमने जो देखा, उसमें हमने पद्दिक्कल और फिंच के बीच लगातार ओपनिंग पार्टनरशिप की, हालांकि हमें जो रन नहीं मिले थे, उसकी उम्मीद थी।” सम्मेलन। COVID LIVE UPDATE


गौतम गंभीर के पास विराट कोहली के लिए कुछ हर्ष शब्द हैं, जो कप्तानी से हटना चाहिए

“यह एक ऐसा क्षेत्र था जिसे हम संबोधित करना चाहते थे। हमें वह मिल गया, लेकिन उस के उपोत्पाद के रूप में, शायद इसका मतलब यह था कि विराट कई अवसरों पर पावर प्ले के बाहर पारी में आए, जो कि विशेष रूप से आपकी पारी शुरू करने का आसान समय नहीं है। यूएई में जहां हमें बाद में धीमी गति से शुरू होने वाली स्थितियां मिलीं।

“यह उनके लिए एक चुनौती थी, लेकिन मुझे लगता है कि हमने देखा कि विराट का वर्ग, विशेष रूप से सीएसके के खिलाफ खेल में, जहां उन्हें 90 से 50 अंक मिले। COVID LIVE UPDATE

आगे पढ़े :-Bihar Assembly Elections 2020: बिहार की राजनीती में बदलाव की जरुरत क्यों ?
Munger: 6000 रुपए के लिए 55 साल की महिलाओं की हत्या, अपराधी गुम
भारत- इटली सम्मेलन में बोले मोदी जी, क्रोना खत्म होने के बाद दुनिया के लिए तैयारी होना जरूरी है
इंडिया -NCR मैं प्रदूषण रोकने के लिए बने आयोग चेयरमैन होंगे पेट्रोलियम सचिव एम एम कुट्टी

उन्होंने कहा, “कई बार खेल की स्थिति में मदद नहीं मिली। वह गेंदबाजी में शीर्ष पर थे, लेकिन हमने महत्वपूर्ण समय पर विकेट गंवाए। इससे उनकी प्रगति धीमी हो गई। इसलिए आप शुद्ध रूप से उनका न्याय नहीं कर सकते। नंबर। कई गेम ऐसे थे जहां वह आसानी से सही दिख रहा था लेकिन दुर्भाग्य से कई बार वह रुक गया। ” COVID LIVE UPDATE

कैटिच ने भी कोहली के नेतृत्व का समर्थन किया, यह कहते हुए कि वह पेशेवर थे, टीम के लिए प्रतिबद्ध थे और मताधिकार के भीतर अच्छी तरह से सम्मानित थे।

“नेतृत्व के दृष्टिकोण से, हम उनके साथ काम करते हुए पहली बार इन अंतिम 11 सप्ताह बिताने के लिए बहुत भाग्यशाली थे। हमने देखा है कि कोई है जो अत्यधिक पेशेवर है, यहाँ समूह द्वारा बहुत ही सम्मानित व्यक्ति है। मैदान पर वह जो कुछ भी करता है, उसके लिए। उसका और उसकी पत्नी अनुष्का दोनों का समूह टीम रूम में समूह के चारों ओर बहुत समय बिताता है, सभी के साथ मेलजोल करता है, “उन्होंने समझाया। COVID LIVE UPDATE

“हमने जो देखा – हमने किसी ऐसे व्यक्ति को देखा है जो इस समूह में बहुत अधिक निवेश करता है, युवा खिलाड़ियों के साथ बहुत समय बिताता है, विशेष रूप से हमने उसे एक संरक्षक के रूप में पैडीकल के साथ जोड़ा। हमने टूर्नामेंट के माध्यम से कोहली के साथ बल्लेबाजी करते हुए उनकी वृद्धि देखी। उसकी वृद्धि के लिए बहुत मूल्यवान है। COVID LIVE UPDATE

“यह एक ऐसा पक्ष है जिसमें बहुत से लोग विराट को नहीं देखते। दूसरी चीज जो हमने देखी जो मैदान पर बहुत दिखाई देती थी, हमें एक ऐसा नेता मिला है, जो खेल की स्थिति चाहे कोई भी हो, वह अन्य 10 लोगों को प्राप्त करता है। उसका अनुसरण करें और प्रतियोगिता में बने रहें। COVID LIVE UPDATE

“जिस चीज़ पर हमें गर्व है, वह है कि हम प्रतियोगिता में लटके हुए हैं और अंत तक सही लड़े हैं। कल रात भी, हमारे पास बोर्ड पर पर्याप्त रन नहीं थे, लेकिन हम अंत तक लड़े। यह कुछ ऐसा है जिस पर हमें गर्व है।” विराट इसके लिए काफी श्रेय ले सकते हैं। ” COVID LIVE UPDATE

इससे पहले गंभीर ने कहा था कि आरसीबी की खाली ट्रॉफी कैबिनेट के लिए कोहली के लिए प्रशंसा का समय है। कोहली 2013 से टीम के कप्तान हैं।

Continue Reading
Advertisement
Tnreginet
Central Scheme2 weeks ago

Tnreginet Registration 2022: Guide Value Search, EC View

LPG gas new update
देश3 weeks ago

LPG prices hiked again, cross ₹1,000-mark, LPG gas Rate List?

Uncategorized3 months ago

करुणा से जूझ रही है जापान, पहले से अधिक खतरनाक और जानलेवा उठी है लहर ?

Entertainment3 months ago

कुली नंबर वन का न्यू गाना आया, मेरी पार्टी मैं तेरी भाभी , खूब मिलाया नजरिया , हिला के कमरिया

Uncategorized3 months ago

कोरोना वैक्सीन का इंतजार खत्म: नरेंद्र मोदी और करोना रिसर्चचर के साथ पार्टी मीटिंग, कुछ ही हफ्तों में टीका तैयार होगा

Politics3 months ago

किसानों से बना हमारा देश: किसानों को मीटिंग में प्रकाश सिंह बादल ने बड़ाविभूषण लौटाया, ताकि कैप्टन लाभ ना ले

Entertainment3 months ago

बंगाल BJP अध्यक्ष ने कहा, TMC कार्यकर्ताओं ने अपना रास्ता नहीं बदला तो मौत के घाट उतार देंगे

Entertainment3 months ago

सबसे सस्ता फोन Montorola Capri Smartphones, जानिए क्या होगी, संभावित कीमत

देश3 months ago

पिछले सदी कानून के अनुसार PM मोदी- किसान आंदोलन पर अगली शताब्दी के लिए बना ‘ बोझ ‘

Politics3 months ago

अरविंद केजरीवाल को दिया धमकी: दिल्ली पुलिस ने किया खंडन , AAP का दावा

Tech3 months ago

भारत बायोटेक तीसरे चरण परीक्षण के लिए 8000 स्वयं सेवकों की हुई भर्ती, कामयाबी है वैक्सीन

Uncategorized3 months ago

Christmas और New Year में है घूमने का है इरादा तो ध्यान दीजिए, इन 8 जगहों पर लागू हैं पाबंदियां

Uncategorized3 months ago

हैरान करने वाली खबर सीमा विवाद के बीच, जानें कैसे चीन में बन रही शराब बिहार में मिलने वाले राशन के चावल से |

Politics3 months ago

सुप्रीम कोर्ट ने ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए टास्क  फोर्स बनाई

Tech3 months ago

व्हाट्पएप की नीति न मानी तो कई सेवाएं नहीं मिलेंगी

|| delhi lockdown extend . दिल्‍ली-यूपी में लॉकडाउन , दिल्‍ली लॉकडाउन ,उत्तर प्रदेश लॉकडाउन , दिल्‍ली यूपी में लॉकडाउन बढ़ा ||
Politics3 months ago

कोरोना के 17364 नए मरीज, 332 की मौत

|| delhi lockdown extend . दिल्‍ली-यूपी में लॉकडाउन , दिल्‍ली लॉकडाउन ,उत्तर प्रदेश लॉकडाउन , दिल्‍ली यूपी में लॉकडाउन बढ़ा ||
Politics3 months ago

दिल्‍ली-यूपी में लॉकडाउन 17 तक, मेट्रो आज से बंद

CSC Open In Lockdown
Politics3 months ago

कॉमन सर्वित्त सेंटर लॉकडाउन में नहीं होंगे बंद, घर से बाहर जाने के लिए बनवा सकेंगे अपना पास |

State scheme3 months ago

राज्य में गेहूं की सरकारी खरीद अब 5 जून तक होगी : नीतीश

Politics2 years ago

आज काल की मूवी पर रार, सीएम योगी बोल रहे हैं लोधी करने नहीं आया हूं, यह खुलेआम कंपटीशन है?

Tech2 years ago

न्यू sarkari Yojana 2020, इस साल की लास्ट प्रधानमंत्री सरकारी योजना

देश2 years ago

सिंगल हो या शादीशुदा? बिग बॉस फंसी हुई है प्यार की जालो में , अब तक

टेक्नोलॉजी2 years ago

अब दिल्ली की डॉक्टर ने खोजा उपाय प्रतिमा 30 किलो वजन कम करने का आसान उपाय बिना किसी कसरत के

Entertainment2 years ago

झारखंड: प्यार में पड़कर किया शादी का वादा, गर्भवती होने के बाद किया धोखा

Entertainment2 years ago

मां बनने के बाद अनुष्का अपने जीवन में क्या बदलाव लाना चाहती है, एक्स-रे ने बताया

Uncategorized2 years ago

Chhath Puja 2020: बिहार वासियों जाने छठ पूजा का क्या महत्व है? चार दिनों का पूरा व्रत और पूजन विधि

Politics2 years ago

Pm Kisan Nidhi Yojana: अब नहीं मिलेगी पीएम किसान की पैसा अगर किसी के घर में होगा ऐसा

Tech2 years ago

मीनाक्षी शेषाद्री: 17 साल की उम्र में ब्यूटी कंटेस्ट, जीत हासिल की अब कहां है बॉलीवुड की खूबसूरती

Tech2 years ago

PM किसान खाता वाला लोगो के लिए ₹36000 मिलेगा तो समझना होगा यह काम

pm Kisan List
Tech2 years ago

( DBT Agriculture ) PM किसान रजिस्ट्रेशन: ऑनलाइन फॉर्म bihar farmer registration

क्रिकेट2 years ago

Delhi unlock 5.0: दिल्ली में 15 से क्या सब खुलेंगे, दिल्ली सरकार खोलेगी सिनेमा हॉल 15 अक्टूबर से

Tech2 years ago

अब घर बैठे आधार मैं कर सकते हैं यह बदलाव सिर्फ इनके लिए जाना होगा आधार सेवा केंद्र आइए जानते हैं

Politics2 years ago

बिहार में मिल सकती है बागडोर, तेजस्वी को जानिए कौन थे देश के सबसे कम उम्र के CM

PM Swamitva Yojana
Politics2 years ago

1 लाख ग्रामीणों को मिलेगा प्रॉपर्टी कार्ड के हक का फायदा

LPG GAS
देश2 years ago

LPG gas new update: आपके खाते में गैस सब्सिडी नहीं आ रही है 11 दिन बाद यह करें

Indian Raiway
देश2 years ago

रेलवे ने जारी किये नए नियम टिकेट बुकिंग पर : सफर से पहले जान ले यह जरूरी बातें

Tech2 years ago

PM किसान खाता वाला लोगो के लिए ₹36000 मिलेगा तो समझना होगा यह काम

देश2 years ago

Munger: 6000 रुपए के लिए 55 साल की महिलाओं की हत्या, अपराधी गुम

Android 6 New apps
Tech2 years ago

गूगल ने एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लिए जारी किए 6 नए फीचर्स! ऐसे कर पाएंगे यूज

Politics2 years ago

बिहार चुनाव: जीतन राम मांझी का वादा है कि, फिर बनेगी नीतीश कुमार की सरकार

Politics2 years ago

भारत- इटली सम्मेलन में बोले मोदी जी, क्रोना खत्म होने के बाद दुनिया के लिए तैयारी होना जरूरी है

Tech2 years ago

अब हुआ Reliance jio का यह पॉपुलर प्लान बहुत महंगा, देना होगा इतने पैसे

BIHAR DIPTI CM
Politics2 years ago

बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सुशील मोदी कोरोना पॉजिटिव है

Tech2 years ago

अब Google Chrome मैं आ गया है बग, अगर आपके पास एंड्राइड मोबाइल है तो त करें क्लिक

Bihar
Politics2 years ago

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार की राजनीती में बदलाव की जरुरत क्यों ?

देश2 years ago

LPG gas: रसोई गैस सिलेंडर के दाम हुआ जारी जानिए क्या है नवंबर के नए रेट्स।

Tech2 years ago

इंडिया -NCR मैं प्रदूषण रोकने के लिए बने आयोग चेयरमैन होंगे पेट्रोलियम सचिव एम एम कुट्टी

Politics2 years ago

रूस और पाकिस्तान दोनों मिलकर भारत को दिया झटका!

bihar election 2020
Politics2 years ago

Bihar Assembly Elections 2020: JP Nadda ने राजद के 10 लाख नौकरियों के बदले 20 लाख पलायन का मांगा हिसाब

Politics2 years ago

चिराग के आरोपों पर बोले राजनाथ सिंह अच्छाई होती तो खुला है नीतीश बाहर नहीं आते

Bihar Assembly Elections 2020:मुजफ्फरपुर( Muzaffarpur) में आज शाम से चुनाव प्रचार बंद और प्रत्यासियो की उलटी गिनती शुरू
Politics2 years ago

Bihar Assembly Elections 2020:मुजफ्फरपुर( Muzaffarpur) में आज शाम से चुनाव प्रचार बंद और प्रत्यासियो की उलटी गिनती शुरू

देश3 months ago

पिछले सदी कानून के अनुसार PM मोदी- किसान आंदोलन पर अगली शताब्दी के लिए बना ‘ बोझ ‘

bihar chunav
Politics2 years ago

बिहार चुनाव: तेजस्वी यादव के दावे से घबराए BJP ने नीतीश कुमार को दिन नहीं दिखाया आईना?

Finance Minister
देश2 years ago

Finance Minister: Google, Facebook जैसी डिजिटल फर्मों पर कर लगाने के लिए आम सहमति का आह्वान

देश2 years ago

किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी: Kisan credit card आवेदन अकेडमी की 15 दिन के अंदर मिलेगा ,

Tech2 years ago

WhatsApp ने बनाया 7 दिन में. गायब होने वाला मैसेज का फीचर

Tech2 years ago

आधार इनरोलमेंट और आधार नंबर के जरिए ऐसी पाई ओरिजिनल aadhar card

Politics2 years ago

आज काल की मूवी पर रार, सीएम योगी बोल रहे हैं लोधी करने नहीं आया हूं, यह खुलेआम कंपटीशन है?

Farmer
देश2 years ago

आलू के बीज (Potato Seed) का दाम ₹65000 एकड़ होने की वजह से किसानों (Farmer) की लागत बढ़ी अब देखना यह है कि किसानों की आय कैसे दोगुनी होगी..

csc centre closed in west bangal
Politics2 years ago

पश्चिम बंगाल में हो रही सीएससी की सुविधा बंद , जाने कौन सी सुविधा हो जाएगी बंद ।

Trending